logo

क्या आईपीएल खत्म होने के बाद ही रिलीज होगी ‘पंचायत 3’?

panchayat_3.jpg

द फॉलोअप डेस्क:
जितेंद्र कुमार की 'पंचायत' लोकप्रिय हिंदी वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल है। इसके दोनों सीजन को फैंस ने खूब प्यार दिया है। पिछले कुछ समय से लोग इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अमेज़न प्राइम वीडियो ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट को लेकर एक वीडियो ट्विस्ट के साथ शेयर किया है। जिसे देखने के बाद लोग भड़क गए हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है कि 'पंचायत' का सीजन 3 आ रहा है। लेकिन कुछ सेकेंड बाद वह खुद को लौकी से छुपा लेता है। इसके बाद लिखा होगा कि लौकी के पीछे क्या है? जानने के लिए कैप्शन देखें।

नहीं हुआ ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट का ऐलान

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'पंचायत का नया सीजन कब आ रहा है? 'तारीख जानने के लिए हमारे बॉयो में दिए गए लिंक पर जाएं और एक लौकी हटा लें। लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का पता नहीं चल पाया है। मेकर्स के इस मजाक से फैंस नाराज हो गए हैं और फिर उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपना गुस्सा जाहिर किया है।

रिलीज डेट का पता नहीं चलने पर झल्ला गए फैंस

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अब तो हद हो गई भाई.' एक अन्य ने लिखा, 'प्राइम को अनफॉलो करने का समय आ गया है।' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'लौकी छिलवाते समय कितना दर्द सहोगे?' वहीं, कुछ फैंस ने कहा कि 'पंचायत 3' 20 मई को आ रही है, तो किसी ने कहा कि यह 28 मई को स्ट्रीम होगी।

Tags - entertainmententertainment beatpanchayat season 3amazon prime