logo

बिहार में पुलिस ने फिल्मी अंदाज में कस्टडी से भाग रहे अपराधी को दबोचा, शौच की बात कर गया था

muzz1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुजफ्फरपुर पुलिस ने शुक्रवार सुबह बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने कस्टडी से भाग से अपराधी को फिल्मी अंदाज में दबोचा। दरअसल,पुलिस की कस्टडी से शुक्रवार को एक अपराधी भाग गया। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। आखिरकार पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारी। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोचा और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार अपराधी को पुलिस ने जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार कर ला रही थी। 


लूट के कई मामलों में था वांटेड
घायल अपराधकर्मी की पहचान वैशाली जिले राजपकर गांव के अनुपम झा के रूप में हुई है। अनुपम झा सोना लूट के कई मामले में वांटेड था। छत्तीसगढ़ के एक सोना लूट के बड़े मामले में पुलिस की अभिरक्षा से फरार चल रहा था। मुजफ्फरपुर पुलिस कुख्यात लुटेरे अनुपम झा को जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार कर ला रही थी। इसी दौरान फकुली थाना क्षेत्र में अपराधकर्मी ने शौच जाने की बात कही। इस दौरान पुलिसकर्मी ने शौच जाने की अनुमति दी लेकिन अपराधकर्मी ने एक पुलिसकर्मी को धक्का मारकर उसका पिस्टल छीन लिया और भागने लगा।पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में अपराधकर्मी को दो गोली दोनों पैर के घुटने नीचे मारी जिसके बाद वह मौके पर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाया गया। 


शौच की बात कर गया था
एसएसपी राकेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 4 बजे एक अपराधकर्मी को गिरफ्तार करके लाया जा रहा था इस दौरान अपराधकर्मी ने कहा कि उसे शौच लगा है। इसके बाद पुलिसकर्मी ने उसे शौच जाने के लिए गाड़ी रोक दी लेकिन इसी दौरान अपराधकर्मी ने पुलिस को धक्का मारते हुए उसका पिस्तौल छीनकर भागने लगा। इस दौरान पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए अपराधकर्मी को दो गोलियां मारी हैं जिसमें दोनों गोलिया पैर में घुटने के नीचे लगी। फिलहाल आरोपी को PMCH रेफर किया गया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsBihar police