logo

वर्ल्ड कप टीम में किस खिलाड़ी को जगह नहीं मिलने से दुखी हैं एक्टर रितेश देशमुख

ritesh.jpg

द फॉलोअप डेस्क
BCCI ने मंगलवार को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर भारतीय टीम का ऐलान किया। टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई हैं। हालांकि, भारतीय टीम में केएल राहुल को जगह नहीं मिली है। राहुल को टीम में जगह नहीं मिलने पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने दुख जताया है। रितेश  बीसीसीआई के फैसले पर दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने दुख को साझा किया है। रितेश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर लिखा है केएल राहुल को टी-20 वर्ल्ड कप के स्क्वाड में शामिल होना था। 


टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।
रिजर्व प्लेयर- शुभमन गिल, खलील अहमद, रिंकू सिंह, आवेश खान


9 जून को पाकिस्तान से होगा टीम इंडिया का मुकाबला
टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कुल 55 मैच खेले जाने हैं, जो वेस्टइंडीज और यूएसए के कुल 9 मैदानों पर आयोजित होंगे। भारतीय टीम अपना पहला 5 जून को आयरलैंड से खेलेगी। वहीं उसका दूसरा मैच 9 जून को पाकिस्तान से होगा। जबकि भारतीय टीम अपना तीसरा ग्रुप मुकाबला 12 जून को यूएसए के खिलाफ खेलेगी। इसके साथ ही 26 और 27 जून को सेमीफाइनल मैच होगा। फाइनल मुकाबला 29 जून को बारबाडोस में खेला जाना है। सेमीफाइनल और फाइनल मैच के लिए रिजर्व डे भी रखा गया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BCCIT20 world cup 2024Ritesh DeshmukhKL rahul