logo

कुएं में मिली युवती की लाश, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

ichk.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
इचाक थाना क्षेत्र के लोटवा गांव में गुरुवार को एक कुएं से महिला का शव बरामद किया गया। मृत महिला की पहचान सोनी कुमारी (25 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सोनी की शादी विकास राम के साथ चार साल पूर्व हुई थी। सोनी कुमारी और विकास राम की दो बेटियां है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने सोनी को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। जिस कारण उसे बचाया नहीं जा सका। इधर सोनी की मौत की सूचना पर उसके पिता रामेश्वर राम मां सुनिता देवी, मामा वीरेंद्र राम समेत दर्जनों महिला, पुरुष टाटीझरिया से लोटवा पहुंच कर हो हंगमा शुरू कर दिया। इससे पहले ही विकास और उसके घर के सदस्य फरार हो गए। मृतिका के माता-पिता ससुराल वालों पर बेटी को मारकर कुएं में डालने का आरोप लगा रहे हैं। 

मायके वालों के मुताबिक शादी के बाद से ही विकास और उसके घर वाले उसके साथ मारपीट करते थे । जिसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी। लोगों ने बताया कि  15 अप्रैल को सोनी के मायके वालों और ससुराल वालों के बीच लोटवा गांव में पंचायत हुआ था। मायके वालों के मुताबिक इंस्टाग्राम पर विकास की दोस्ती एक अन्य युवती से हो गई थी, जिसके बाद दोनो एक दूसरे को चाहने लगे। दोनों की दोस्ती इस कदर बढ़ी की विकास युवती से कोर्ट मैरिज कर घर ले आया। जिसके बाद सोनी और विकास के बीच विवाद बढ़ गया। 

मृतिका का शव गुरुवार को ही पोस्टमार्टम के बाद गांव लाया गया। देर शाम तक मृतका के पति के हाथों अग्नि संस्कार कराने पर लोग डटे थे। लोग कह रहे थे कि जब तक इसका पति नहीं आएगा तब तक अग्निस संस्कार नहीं होगा। थाना प्रभारी संतोष कुमार से पूछे जाने पर बताया कि मामले में आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी। यह भी कहा कि पोस्टमार्टम करा कर शव गांव भेज दिया गया है।

Tags - hazaribagh news hazaribagh latest news hazaribagh ki khabbar hazaribagh update