logo

बिहार में BJP के बड़े नेताओं की ताबातोड़ रैली, आज जेपी नड्डा और राजनाथ भरेंगे हुंकार; 4 मई को आएंगे PM

rajnath_singh_jp_nadda.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरण की वोटिंग बिहार में समाप्त हो गई है। तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने अपनी एड़ी चोटी एक कर दी है। वहीं, बीजेपी के बड़े नेता प्रदेश में ताबातोड़ रैली कर रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बिहार के अलग-अलग क्षेत्रों में आज चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जहां वो लोग एनडीए प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी के नेताओं ने अपनी जान झोंक दी है। सभी नेता लगातार यहां जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। बीते एक महीने में अबतक 4 बार खुद प्रधानमंत्री बिहार आ चुके हैं। वहीं 4 मई को एक बार फिर से पीएम का बिहार आगमन होने वाला है। 


जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह की सभा आज
गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मुजफ्फरपुर और अररिया में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सारण में राजीव प्रताप रूढ़ी की नामांकन सभा में हिस्सा लेंगे। नामांकन के बाद सुपौल भी जाएंगे जहां राजनाथ सिंह एनडीए की ओर से आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 


4 मई को पीएम आएंगे दरभंगा
एक महीने के अंदर पांचवी बार पीएम मोदी बिहार आ रहे हैं। 4 मई को दरभंगा में एक चुनावी रैली को प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे। इसे लेकर तैयारी शुरू कर दी गयी है। दरभंगा के मौजूदा सांसद गोपालजी ठाकुर के पक्ष में वोट की अपील पीएम यहां से करेंगे। दरभंगा के आसपास समस्तीपुर, झंझारपुर और मधुबनी सीट पर भी पीएम यहीं से निशाना साधेंगे।

 

Tags - Loksabha election 2024JP NaddaRajnath singhBJP