logo

गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मौत, मरने वालों में 3 मासूम भी शामिल

gas.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
बिहार के पूर्णिया जिले के किशनगंज में गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है है। वहीं 2 लोग गंभीर रूप में झुलस गये हैं। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। मृतकों में एक महिला और 3 बच्चे शामिल हैं। मामला किशनगंज जिले के सदर थाना क्षेत्र के पौआखाली गांव का है। 


कैसे घटी घटना 
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फट गया। जिससे कई लोग बुरी तरह से झुलस गए। बताया जाता है कि साहिबा अपने तीन मासूम बच्चों को बगल में बिठाकर खाना बना रही थी और आंगन में पूरा परिवार बैठा हुआ था। उसी समय गैस सिलेंडर फट गया, जिससे छह लोग बुरी तरह से झुलस गए। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल लेकर गए लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने पूर्णिया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान साहिबा और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं, शबनम और उसके भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। 


लापरवाही से हुई मौत 
इधऱ परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही की वजह से सभी की मौत हुई है। अगर समय पर इलाज किया जाता तो सभी की जान बच सकती थी। मृतका की मां ने बताया कि "मेरी बेटी खाना बना रही थी। उसी दौरान गैस सिलेंडर फट गया। जिसमें मेरी बेटी, दो नाती और एक नतिनी की झुलसकर मौत हो गए। अस्पताल में अगर सही समय पर इलाज हो जाता तो उनलोगों की जान बच जाती लेकिन यहां जो मैडम इलाज करती है, उसने हमलोगों को झिड़क दिया और बोला कि भागलपुर ले जाओ।" 

Tags - Bihar news cylinder explodes in Purnia 4 killed in Purnia Bihar Purnia cylinder explodes gas cylinder blast in Kisanganj