logo

T20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार है टीम इंडिया, बोले कुमार संगाकारा

T20.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

बीसीसीआई ने जून में आयोजित टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली इस टीम को लेकर श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगाकार ने कहा कि ये टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है। कुमार संगाकारा ने कहा कि टीम इंडिया अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में अक्सर कमाल का प्रदर्शन करती है। इस साल वर्ल्ड कप यूएसए और वेस्टइंडीज में खेला जाने वाला है। कुमार संगाकारा ने कहा कि मैं जानता हूं कि वहां की परिस्थितियों के हिसाब से कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के पास आइडिया होगा कि कैसी टीम मैदान में उतारी जाये। 

अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में मजबूत रही है टीम इंडिया
कुमार संगाकारा ने कहा कि वहां की परिस्थितियों के हिसाब से टीम इंडिया के पास 2 या 3 अलग-अलग संयोजन होंगे। उन्होंने कहा कि यह इस पर निर्भर करेगा कि वे गहरी बल्लेबाजी लाइन-अप चाहते हैं या अपनी गेंदबाजी में अधिक ताकत चाहते हैं लेकिन, यह वास्तव में एक अच्छी तरह से संतुलित टीम है। एक बहुत मजबूत टीम है और भारत हमेशा अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में बहुत मजबूत रहा है। यह टीम जीतने की प्रबल दावेदार है।

अमेरिका और वेस्टइंडीज में होगा टी20 वर्ल्ड कप
आपको बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को करनी है। टूर्नामेंट 1 से 29 जून के बीच खेला जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपाध्यक्ष) -कप्तान),  यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, शिवम दुबे,  रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव। , जसप्रित बुमरा, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज।
रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और अवेश खान।

Tags - CRICKETT20 WORLD CUPSPORTS BEATKUMAR SANGAKKARA