logo

कार्तिक को मनाना आसान है लेकिन धोनी को..., T20 वर्ल्ड कप पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

dhoni_kartik_rohit.jpg

द फॉलोअप डेस्क

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द होने वाला है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम में विकेटकीपर कौन होगा, इस वक्त यह सबसे बड़ा सवाल है। इसे लेकर चर्चा तेज हो गई है। जब ऑस्ट्रेलिया के लीजेंट विकेट कीपर एडम गिलक्रिस्ट ने रोहित शर्मा ने धोनी और कार्तिक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि 'टी20 वर्ल्ड कप के लिए कार्तिक को मनाना आसान है लेकिन धोनी को मनाना मुशिकल होगा। 


डीके को मनाना थोड़ा आसान होगा
रोहित ने कहा कि एमएस धोनी को मनाना मुश्किल होगा लेकिन दीनेश कार्तिक को मनाना आसान होगा। इस दौरान रोहित हंसते हुए नजर आए। दिनेश कार्तिक ने जिस तरह से इस आईपीएल में बल्लेबाजी की और एमएस धोनी जिस तरह से उन्होंने आकर सिर्फ 4 गेंदें खेलीं और खेल पर बड़ा प्रभाव डाला, उससे वास्तव में मैं प्रभावित हूं'। मुझे लगता है कि एसएसडी को निश्चित तौर पर वेस्टइंडीज आने के लिए मनाना मुश्किल होगा। माही बीमार हैं थके हुए हैं। हालांकि वो किसी अन्य काम के लिए अमेरिका जरूर आने वाले हैं। वह गोल्फ में रूचि रखते हैं इसलिए मुझे लगता है कि वह गोल्फ खेलेंगे। इसलिए मुझे लगता है कि डीके को मनाना थोड़ा आसान होगा। 


कोई मुझे हंसाता है, तो वह ऋषभ पंत हैं- रोहित
वहीं पंत को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो वह आदमी पागल हैं। लेकिन कोई मुझे हंसाता है, तो वह ऋषभ पंत हैं। वह एक पागल इंसान है। मैं बहुत निराश था जब वह दुर्घटना के कारण बहुत सारा क्रिकेट मिस कर गया। मैं खुश हूं और खुशी है कि वह वापस आ गया है। वह अच्छा है। जब मुझे हंसने की जरूरत होती है तो मैं उसे विकेट के पीछे बुलाता हूं। वह कुछ कहेगा और हम सब हसेंगे। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - MS DhoniRohit sharmaDinesh kartikT20 world cup