logo

पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला, उन्हीं की मिमिक्री कर चर्चा में आये थे

shyam_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
स्टैंड अप कॉमेडियन श्याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोका है। श्याम रंगीला पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। श्याम रंगीला ने इसे लेकर खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। जिसके कैप्शन में उसने लिखा है वाराणसी मैं आ रहा हूं। बता दें श्याम रंगीला पीएम मोदी की मिमिक्री की वीडियो बनने पर चर्चा में आए थे। इसके बाद पीएम मोदी की मिमिक्री वीडियो बनाने को लेकर कई बार विवादों में फंस चुके हैं।


चंडीगढ़, सूरत, इंदौर में हुई घटनाओं को बताया कारण
श्याम रंगीला ने द्वारा जारी वीडियो में रंगीला ने कहा है कि मैं श्याम रंगीला एक कॉमेडियन हूं और यहां आप सब से मन की बात करने आया हूं। मैं वाराणसी से मोदी जी के सामने चुनावी मैदान में हूं। आपलोगों के मन में यह सवाल जरूर होगा कि श्याम रंगीला चुनाव क्यों लड़ रहे हैं। श्माय ने चुनाव लड़ने के पीछे चंडीगढ़, सूरत और इंदौर की स्थिति बताई है। कहा कि कही वाराणसी में भी ऐसा न हो जाए की पीएम के सामने कोई कैंडिडेट न हो। लोग वोट किसको देंगे। अगर कोई एक भी पीएम के खिलाफ वोट देना चाहता होगा तो वह किसे वोट देगा, इसलिए मैं निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर आया हूं। उन्होंने ये भी कहा कि ये मजाक नहीं है कि वो पीएम खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।


कौन हैं श्याम रंगीला
राजस्थान के हनुमान गढ के रहने वाले श्याम रंगीला पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज शो के जरिए उन्होंने देश में अपनी पहचान स्थापित की। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी की आवाज में बोलना, उनके चर्चित वीडियो को कॉपी करने के लिए श्याम रंगीला जाने जाते हैं। श्याम रंगीला साल 2022 में आम आदमी पार्टी भी ज्वॉइन कर चुके हैं, लेकिन कुछ समय बाद ही श्याम रंगीला ने स्वतंत्र रूप से काम करने की बात कहकर पार्टी से किनारा कर लिया। पेट्रोल के बढ़े हुए रेट, पीएम मोदी की जंगल सफारी, मोर को दाना खिलाते हुए श्याम रंगीला के वीडियो काफी चर्चित हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Varanasi newsPM Narendre Modishyam rangeelaVaranasi loksabha seat