logo

शाहजादे को पीएम बनाने को उतावला है पाकिस्तान, भारत में चाहता है कमजोर सरकार- पीएम मोदी

pmo8.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत में शाहजादे को पीएम बनाने के लिए जितना उतावला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान है, उतना शायद ही कोई औऱ मुल्क होगा। कहा कि देश में कांग्रेस पार्टी के कमजोर होने से पाकिस्तान को तकलीफ हो रही  है। दरअसल पाकिस्तान चाहता है कि भारत में कमजोर सरकार बने। ताकि वो मुंबई ब्लास्ट जैसे आतंकी कारनामे को लगातार अंजाम देता रहे। बता दें कि पीएम मोदी आज गुजरात के आणंद शहर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मोदी ने कांग्रेस पर कई तरह से निशाना बांधा। मोदी ने कहा कि पाकिस्तान भारत में 2014 के पहले जैसी सरकार चाहता है, जब यहां आतंकवादियों को बेखौफ भेजा करता था।

 

जब पाकिस्तान का बोलबाला था 

पीएम मोदी ने चुनावी सभा में कहा कि जब तक भारत में कांग्रेस की सरकार रही पाकिस्तान के नाम का बड़ा बोलबाला था। कहा, आज पाकिस्तान की हालत खराब है। कहा जो पाकिस्तान पहले आतंकवादियों को एक्सपोर्ट करता था, वो आज आटे के लिए मुल्क-दर-मुल्क भटक रहा है। जो पाकिस्तान कभी हाथ में बम औऱ बारूद का गोला लेकर फिरा करता था, वो आज हाथ में कटोरा लेकर घूम रहा है। वहीं, भारत वैश्विक शक्ति बन रहा है। ग्लोबल स्तर पर हमारे देश की चर्चा हो रही है, ये सब कुछ पाकिस्तान को नहीं भा रहा है। 

कांग्रेस को एससी-एसटी की चिंता नहीं 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस को कभी भी एससी-एसटी की चिंता नहीं रही। कहा, कांग्रेस आज फेक फैक्ट्री यानी नकली सामान बनाने की फैक्ट्री बन गयी है। मोहब्बत की दुकान के नाम पर देश में वैमनस्व फैलाया जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि इनके शासन काल में दशकों तक ओबीसी समाज की ये मांग नहीं पूरी की गयी जिसमें ओबीसी कमीशन को औऱ बक्षीपंच आयोग को मान्यता देने की बात थी। बीजेपी ने ये काम किया। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn


 

Tags - PM ModiPM Narendra Modi congressloksabha election