logo

प्रज्वल रेवन्ना को लेकर झूठ बोल रहे हैं अमित शाह, बीजेपी ने सांसद को विदेश भगाया है - AAP

AAP02.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 


AAP नेता संजय सिंह ने आज बीजेपी और गृहमंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाये हैं। संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि एनडीए के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को लेकर शाह झूठ बोल रहे हैं। कहा बीजेपी के शीर्ष नेताओं को रेवन्ना की दरिंदगी के बारे में पता था। सिंह ने कहा, किसी भी सांसद को विदेश जाने से पहले External Affair Ministry से Political Clearance लेना होता है। प्रज्वल रेवन्ना की दरिंदगी के बारे में सबसे पहले बीजेपी विधायक को पता था। उस समय कर्नाटक में बीजेपी सरकार थी। उसने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को बताया भी था कि  प्रज्वल रेवन्ना के कारण पार्टी की छवि ख़राब होगी। लेकिन प्रधानमंत्री तो इसके लिए वोट मांग रहे थे। बीजेपी हमेशा से ही बलात्कारियों का संरक्षण करती आई है। बीजेपी ने ही इसे विदेश भगाया है।

 

 

बीजेपी पर लगाये ये आरोप 


संजय सिंह ने आग कहा, महिलाओं के अपमान और उनके यौन शोषण के मामलों में BJP और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा खामोश रहते हैं।  इसे अपनी मूक सहमति देते हैं। साथ ही कहा, दिल्ली का महिला आयोग देश का सबसे बेहतरीन महिला आयोग है। इससे बीजेपी के LG और नरेंद्र मोदी को परेशानी हो गई। उन्होंने कहा, मेरा नाम नरेंद्र मोदी है, विनय सक्सेना है और मेरे रहते हुए दिल्ली महिला आयोग अच्छे से काम कैसे कर सकते है? बस जारी कर दिया तुगलकी फरमान। संजय सिंह ने कहा कि 75 वर्षों के सबसे असफल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। नरेंद्र मोदी पिछले 10 वर्षों से देश के प्रधानमंत्री हैं लेकिन इसके बाद भी वह शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, किसानी, रोजगार और महिला सुरक्षा पर बोल तक नहीं पा रहे हैं। लेकिन देश की जनता जागरूक हो चुकी है।   इस बार जनता अग्निवीर, हर साल 2 करोड़ रोजगार, किसानों की आत्महत्या, मणिपुर और महंगाई पर आपसे सवाल कर रही है। जनता के सवालों का जवाब दीजिए। नहीं तो जनता आपको जवाब देगी। 


क्या है रेवन्ना मामला 


बता दें कि पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं के शोषण का आरोप लगा है। इस बारे में उनके कुछ वीडियो वायरल हुए हैं। इस मामले में रेवन्ना को जेडीएस (जनता दल सेक्युलर) से सस्पेंड कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद रेवन्ना के खिलाफ पार्टी ने ये कदम उठाया है। बताया गया है कि वायरल वीडियो में रेवन्ना महिलाओं को छेड़ते और उनको प्रताड़ित करते नजर आ रहे हैं। इस मामले की जांच होने तक रेवन्ना पार्टी से सस्पेंड रहेंगे। खबरें ये भी आ रही हैं कि वीडियो के वायरल होने के बाद रेवन्ना जर्मनी भाग गये हैं। बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में रेवन्ना कर्नाटक की हसन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार है। वे हसन सीट से ही सासंद भी हैं। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - AAPAMIT SHAHSANJAY SINGHBJPPrajwal Revanna