logo

जैक 10वीं बोर्ड परीक्षा में टॉप 4 में चार लड़कियां, चारों एक ही स्कूल की

indira_gandhi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जैक ने मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। इस बार 90.39 प्रतिशत छात्र पास हुए हैं। इस साल टॉपरों की सूची में लड़कियों का दबदबा देखने को मिला है। वहीं, इस साल के रिजल्ट में हजारीबाग का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है। हजारीबाग के इंदिरा गांधी बालिका हाईस्कूल की छात्राओं ने कमाल किया। बता दें कि टॉप-4 में सिर्फ लड़कियों ने बाजी मारी और ये सभी छात्राएं हजारीबाग के इंदिरा गांधी बालिका हाई-स्कूल की हैं।

 
इन्होंने बढ़ाया जिले का मान
गौरतलब है कि स्टेट टॉपर ज्योत्सना ज्योति (Jyotsna jyoti) ने 99.22 प्रतिशत अंक हासिल किए। यह छात्रा इंदिरा गांधी बालिका हाई-स्कूल हजारीबाग की हैं। सना संजुरी 98.6 प्रतिशत अंक लाकर राज्यभर में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। करिश्मा कुमार 98.4 प्रतिशत, सृष्टि सौम्या 98.4 प्रतिशत अंक लाकर तीसरा स्थान प्राप्त किया है। बता दें कि ये सभी छात्राएं इंदिरा गांधी बालिका हाई स्कूल हजारीबाग की हैं। 


हजारीबाग जिले ने इस बार 20 टॉपर 
विद्यार्थियों के पासिंग प्रतिशत में जमशेदपुर के बाद हजारीबाग को दूसरा स्थान मिला है। इस जिले के 93.83 प्रतिशत विद्यार्थियों ने मैट्रिक परीक्षा पास की है। हजारीबाग जिले ने इस बार 20 टॉपर दिया है, जिसमें 19 इंदिरा गांधी बालिका हाई स्कूल के स्टूडेंट्स हैं। फर्स्ट, सेकेंड और थर्ड तीनों टॉपर हजारीबाग के इसी स्कूल से हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JACJAC boardJAC result