logo

37 साल की अंग्रेजी टीचर ने 16 साल के स्टूडेंट संग कार में बनाये संबंध, अब सरकार लेगी एक्शन

US_NEWS.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

अमेरिका में 37 साल की एक अंग्रेजी टीचर ने 16 साल के स्टूडेंट के साथ कार में संबंध बनाये। टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब उस पर कार्रवाई की तैयारी हो रही है। इस बारे में मोनमाउथ काउंटी के अफसरों ने बताया है कि ट्रेंटन के हैमिल्टन हाई स्कूल वेस्ट में पढ़ाने वाली अंग्रेजी की टीचर ने ये घिनौना काम किया है। कहा कि 37 वर्षीय जेसिका साविकी ने वन्यजीव प्रबंधन क्षेत्र में अपने स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाये हैं। ये स्थान स्कूल से लगभग 20 मिनट की दूरी पर है। जांच में लगे अफसरों ने बताया कि टीचर ने स्टूडेंट के साथ कार की पिछली सीट पर भी संबंध बनाये। 

क्या बताया जांच अधिकारियों ने 

जांच अधिकारियों ने बताया कि साविकी को सुनवाई के दौरान मॉनमाउथ काउंटी सुधार संस्थान में कैद में रहना होगा। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी साविकी और उसके सूटेडेंट को वन्यजीव प्रबंधन क्षेत्र में वस्त्रहीन अवस्था में देखा गया। वहीं, न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट में कहा गया है कि साविकी ने कथित तौर पर अधिकारियों के सामने अपने जुर्म को स्वीकार कर लिया है। साविकी ने स्वीकार किया है कि राज्य के स्वामित्व वाले वन्यजीव प्रबंधन क्षेत्र में उसने अपने स्टूडेंट के साथ कम से कम 5 बार संबंध बनाया। बताया कि ये असुरक्षित संबंध था। 

क्या बताया आरोपी टीचर ने  

इस संबंध में साविकी ने जांच अधिकारियों को दिये अपने बयान में कहा, ''मुझे यहां अपने स्टूडेंट्स के बारे में जानना और उनको उनके भविष्य के लिए बेहतर बनाने में मदद करना अच्छा लगता है। इसी दौरान अपने छात्र के साथ संबंध बनाये।'' वहीं स्कूल के प्रिंसिपल ब्रायन स्मिथ और अधीक्षक स्कॉट रोक्को ने पुलिस को दिये बयान में कहा, ''हमने जांच के दौरान अभियोजक के कार्यालय के साथ पूरा सहयोग किया और आवश्यकतानुसार ऐसा करना जारी रहेगा।''

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - TEACHERenglishsexcarUS