logo

रंगीन दुनिया : कभी अमन राज का हुआ था चयन, आज कई युवाओं ने ऑडिशन में बिखेरा जलवा 

fashion.jpg

रांची:

कभी झारखंड के युवाओं को दिल्ली-मुंबई की फैशन परेड लुभाती थी। लेकिन अब राजधानी रांची में पिछले कई सालों से युवाओं की कई टोलियां ऐसे आयोजन कर रही हैं। जिसमें नौजवान लड़के-लड़कियों को रंग-बिरंगे फैशनुबल लिबास पहनने और कैटवॉक करने का मौका मयस्स्रर हो रहा है। एमजी रोड के होटल केन में आज ऐसा ही इंद्रधनुषी समा सजी थी। मौका झारखंड टैलेंट अवार्ड के दूसरे सीजन के पहले रांची ऑडिशन का था। आयोजन रहीमन फाउंडेशन ने किया था। इसी मंच के मार्फत महज़ आठ साल में कलर्स टीवी तक पहुंचे रांची के अमन राज ने डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में लोगों का दिल जीता था।

ऑडिशन में राज्य के विभिन्न जगहों से आए प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। लगभग 300 प्रतिभागी शामिल हुए। दूसरे जिलों के ऑडिशन की घोषणा जल्द मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से की जाएगी। पहले ऑडिशन राउंड से सेलेक्ट प्रतिभागी दूसरे राउंड में शरीक होंगे। सेमी फाइनल और फाइनल के बाद विजेताओं की घोषणा की जाएगी। मंच के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने का इन्हें मौका भी दिया जाएगा।

 

 

आयोजकों में शामिल शाहिद ने बताया कि झारखण्ड टैलेंट अवार्ड एक ऐसा मंच है जिसंमे युवाओं को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है। इसमें युवा सिंगिंग, डांसिंग, मॉडलिंग, फैशन डिजाइनिंग, पेंटिंग, बॉडी बिल्डिंग, रंगोली, बीट बॉक्सिंग, नेल आर्ट, एक्टिंग की अपनी प्रतिभा दिखाते हैं। डांस दीवाने फेम अमन इसी कार्यक्रम का हिस्सा रहे हैं। सबसे पहले इसी मंच से अमन ने अपना जलवा बिखेरा था। डांस में फाइनल वीनर बने थे।

 

 

कार्यक्रम में जज की भूमिका डॉ. आरिफ नासिर बट्ट, खुशबू खान, मोहम्मद असलम और आकिब इरशाद ने निभाई।मुख्य अतिथि के रूप में नंदकिशोर चन्देल, पिया बर्मन, जीसी वर्मा, इमरान, फ़रज़न्द खान, नेहा सोनी, सुरेश प्रसाद , अरबाज खान और मोहम्मद इज़हार ने शिरकत की। जबकि आयोजन की सफलता में शाहिद रहमान, आसिफ खान, जयप्रकाश नायक, एजाज़ बिट्टू , सय्यद सन्नी, यासिर अब्बास, अरमान अंसारी, रमीज बारी और सुमित का योगदान रहा।