logo

अनुपमा फेम रूपाली गांगुली बीजेपी में हुई शामिल, चुनाव लड़के के बारे में कही ये बात 

ANU.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

“अनुपमा धारावाहिक” से लोगों के दिलों में जगह बनाने के बाद अब टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अपना नया सफर शुरू करने जा रही हैं। उन्होंने राजनीति में आने का फैसला किया है। आज वे बीजेपी में शामिल हो गयीं हैं। एक्ट्रेस ने विनोद तावड़े और अनिल बलूनी से यह जानकारी साझा की। लेकिन इस पर कुछ नहीं बोला कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी या नहीं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद रूपाली ने कहा

बीजेपी में शामिल होने के बाद रूपाली ने मीडिया से बात की और इस दौरान उन्होंने अपने फैसले के पीछे की वजह बताई। रूपाली गांगुली ने कहा, यह महाकाल और माता रानी का आशीर्वाद है कि मैं अपनी कला के माध्यम से कई लोगों से मिलती हूं। जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं तो सोचती हूं कि क्यों ना मैं भी इसमें शामिल हूं। इसलिए मैं यहां आयी हूं ताकि किसी तरह प्रधानमंत्री मोदी के दिखाए रास्ते पर चल सकूं। इसलिए मैं भी उनका आशीर्वाद चाहती हूं। आप सभी का मुझे समर्थन की जरूरत है।  मैं जो भी करूं, सही करूं और अच्छे से कर सकूं।


रूपाली हैं प्रधानमंत्री के प्रभावित

रूपाली ने आगे कहा, "मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। बीजेपी बहुत अच्छा काम कर रही है। इसलिए मैं बीजेपी में शामिल होना चाहती हूं।' मैं पार्टी की बहुत आभारी हूं।"

Tags - NEWS ENTERTAINMENTRUPALI GANGULYJOINS BJPANUPAMA FAME